ट्रंप को चाहिए सेक्स…..पॉर्न स्टार को ऑफर किए 10 हजार डॉलर!

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

 

ट्रंप को चाहिए सेक्स…..पॉर्न स्टार को ऑफर किए 10 हजार डॉलर। सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये खबर सच है। एक बार फिर से अमेरिका के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। एक अन्य महिला ने डोनाल्ड ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसे ट्रंप के अपने कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर ऑफर किए थे।

Also Read:   Just Donald Trump things!

ये आरोप नए नहीं है कुछ समय पहले भी एक महिला ने ट्रंप पर कुछ ऐसे ही आरोप लगाए थे। लेकिन इस बार ये आरोप एक फेमस पॉर्न स्टार जेसिका ड्रेक ने लगाए हैं।  जेसिका ने लॉस एंजिलिस में मीडिया को बताया की वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रंप से मिली थीं। ड्रेक का आरोप है कि ट्रंप ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को जबरदस्ती पकड़ लिया और बिना उनकी अनुमति के ट्रंप ने उन्हे किस भी किया था। जिसके बाद वो लोग जैसे-तैसे वहां से निकले थे। लेकिन इसके बाद जेसिका को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई थी।

Also Read:   चिड़ियाघर जाए तो बाबून को खाना न खिलाए

जेसिका का आरोप है कि उसके माना करने बाद भी एक अज्ञात व्यक्ति ने ट्रंप की ओर से उन्हे फोन किया और फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया लेकिन ड्रेक ने आने से इंकार कर दिया।

Also Read:   ये ट्रक है या रेल का इंजन? देखें वीडियो
Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

No more articles