मोबाइल ऐप के जरिए लोगों को सस्ती टैक्सी सुविधा मुहैया कराने वाली विदेशी कंपनी उबर कैब के ड्राइवर ने फिर से एक शर्मनाक हरकत की है जिससे पूरा देश शर्मिंदा है। ये घटना मुंबई की है जहां उबर के ड्राइवर ने एक विदेशी महिला से छेड़छाड़ की।

इस बात का खुलासा पीड़िता की एक दोस्त ने फेसबुक के जरिए गुरुवार को किया है। मामले का खुलासा होते ही उबर ने उस ड्राइवर को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया है। पीड़िता की दोस्त ने खार पुलिस थाने में इसकी शिकायत भी दर्ज करानी चाही, लेकिन उसे सांताक्रूज पुलिस थाने भेज दिया गया, जहां ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई और फिर गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Also Read:   छत पर बुलाकर नाबालिग छात्रा के साथ प्रिंसिपल और टीचर्स ने कर दिया गैंगरेप!

महिला ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है- ‘मेरी दोस्त ने मुझसे पूछा कि क्या उबर टैक्सी से जाना महिलाओं के लिए सुरक्षित है? इस सवाल पर मैंने और मेरी कई साथियों ने उसे कहा कि वह मुंबई जैसे शहर में है और उसे घबराने की कोई जरूरत नहीं है। दुर्भाग्य से हम सभी गलत निकले।’ महिला ने पोस्ट में आगे लिखा- ‘शुरुआत में तो ड्राइवर ने मेरी दोस्त से अच्छे से बात की। बाद में ड्राइवर ने कहा कि मुंबई की सड़कें काफी खराब हैं, वह चाहे तो आगे आकर उसके पास वाली सीट पर बैठ सकती है। जब उसने मना कर दिया तो ड्राइवर ने कहा कि उसे बैक मिरर से पीछे का कुछ भी ठीक से नहीं दिख रहा है और गाड़ी रोक कर पीछे के शीशे को साफ करने की इजाजत मांगी। हालांकि, वह बहुत डर रही थी, लेकिन उसने ड्राइवर को शीशा साफ करने की इजाजत दे दी। वह उस समय चौंक गई जब वह पिछली सीट का दरवाजा खोलकर शीशे को अंदर से साफ करने की बात कहने लगा। इसके साथ ही ड्राइवर ने उसकी जांघ पर हाथ रखकर फेरने लगा।’

Also Read:   Why this girl pulled off her boyfriend's pants in public?

महिला के अनुसार उस लड़की के साथ ड्राइवर जबरदस्ती करने लगा और जब उसने शोर मचाना शुरू किया, तब जाकर ड्राइवर अपनी सीट पर गया। उबर के एक प्रवक्ता ने कहा- हमने ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया है और उसकी सारी जानकारियां पुलिस को दे दी हैं, ताकि छानबीन करके उचित कार्रवाई की जा सके।

Also Read:   विद्या बालन का अनोखा सपना, देखिए कब पूरा होगा
No more articles