वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोर रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप को दिमाग ‘ठंडा’ करने के लिए एक भारतीय चाय कंपनी ने असम की प्रसिद्ध ग्रीन-टी भेजी है। चाय के छह हजार बैग के साथ संदेश भी भेजा है कि खुद को निर्मल बनाने में अभी बहुत अधिक देर नहीं हुई है।

trump-yelling

कोलकाता स्थित कंपनी ने भेजे वीडियो में कहा कि ट्रंप महोदय, नमस्कार! हम आपको काफी सारी ग्रीन-टी भेज रहे हैं। यह हानिकारक अति प्रतिक्रियावादी तत्वों से लड़ने में आपकी मदद करेगी। यह दिमाग और शरीर को शुद्ध करती है और स्वास्थ्यवर्धक संतुलन हासिल करने में मदद देती है। ट्रंप महोदय, अपने लिए, अमेरिका के लिए और दुनिया के लिए कृपया इस चाय का सेवन कीजिए।वीडियो में कहा गया है कि ट्रंप ने अपने बयानों से सारी दुनिया को चिंता में डाल दिया है। हम उन्हें रोक नहीं सकते लेकिन संभवत: हम उन्हें बदल सकते हैं। कंपनी के प्रबंध निदेशक सुमित शाह ने भेजी गई चाय की कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया।

Also Read:   आठवीं की छात्रा के साथ टीचर मनाना चाहता था रंगरेलियां

Trump-Rally

क्या था ट्रम्प का विवादित बयान: ट्रम्प ने कहा था कि वह एच1बी वीजा बंद कर देंगे, क्योंकि भारत समेत अन्य देश के लोग अमेरिकी युवकों को बेरोजगार कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने मुस्लिमों के आने पर प्रतिबंध की बात कही थी।

Also Read:   डोनाल्ड को हिलेरी ने दी पटखनी

भेजी गई चाय चार साल के लिए पर्याप्त है। कंपनी का कहना है कि जरूरत पर और भेज देंगे।कंपनी ने ‘टीफॉरट्रंप’ वेबसाइट के जरिए बताया कि एक बस से चाय ट्रंप टॉवर तक पहुंचा दी गई है। यहीं ट्रंप रहते हैं। ट्रंप ने इसे लिया या नहीं, पता नहीं चला है।ट्रंप को ग्रीन-टी भेजने की खबर के बाद #teafortrump ट्विटर पर टॉप तीन ट्रेंड में रहा। करीब तीन हजार लोगों ने इस हैशटैग पर ट्वीट किया है।

Also Read:   6 things North Eastern people are tired of hearing!
No more articles