Lafdatv Hindi

HINDI मां के बहकावे में आकर बेटी-मां करते थे गंदा काम, बेटे को लगी भनक, फिर हुआ ये

मां के बहकावे में आकर बेटी-मां करते थे गंदा काम, बेटे को लगी भनक, फिर हुआ ये

वेश्यावृत्ति ने कई लड़कियो कि जिंदगी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन तब क्या हो जब एक मां ही अपनी बेटी को इस धंधे में धकेल दें? दरअसल गुड़गाव में एक महिला घर में ही वेश्यावृति का धंधा करने लगी थी और उस महिला ने अपनी बेटी जो कि नौवीं कक्षा की छात्रा थी, उसे भी इस धंधे में जबरन धकेल दिया। लड़की ने कई बार अपनी मां से वेश्यावृत्ति करने के लिए मना किया लेकिन वह नही मानी और जब इस बात का पता उसके बेटे को चला तो उसने अपनी मां और बहन दोनों को मौत के घाट उतार दिया।


By Lafdatv - February 14, 2018



वेश्यावृत्ति ने कई लड़कियो कि जिंदगी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन तब क्या हो जब एक मां ही अपनी बेटी को इस धंधे में धकेल दें? दरअसल गुड़गाव में एक महिला घर में ही वेश्यावृति का धंधा करने लगी थी और उस महिला ने अपनी बेटी जो कि नौवीं कक्षा की छात्रा थी, उसे भी इस धंधे में जबरन धकेल दिया। लड़की ने कई बार अपनी मां से वेश्यावृत्ति करने के लिए मना किया लेकिन वह नही मानी और जब इस बात का पता उसके बेटे को चला तो उसने अपनी मां और बहन दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

सुमित नाम के इस आरोपी ने बताया कि उसकी बहन 9वीं कक्षा की छात्रा थी, उससे भी उसकी मां वेश्यावृत्ति कराने लगी थी। युवक ने मां से इस धंधे को न करने के बारे में काफी कहा, लेकिन वह नहीं मानी। मां और बहन की हत्या करने में आरोपी का साथ दो अन्य युवकों ने भी दिया। इसमें एक दिल्ली पुलिस के एक सिपाही का बेटा भी है।

युवक इस समय पुलिस की हिरासत में है। पुलिस की पुछताछ के दौरान युवक ने बताया कि किस तरह उसने मां और बेटी को मारने की साजिश रची थी। युवक ने बताया कि दोनों को खाटूश्याम घुमाने के बहाने उसने धर्मबीर की कार में बैठा दिया था। साथ में प्रदीप को भी ले लिया जो कि उसका दोस्त था और रात में करीब साढ़े ग्यारह बजे मानेसर इलाके में दोनों को गोली मारकर फेंक दिया


Tag : ,

चर्चित खबरें

World More Stories