ओलंपिक में बैडमिंटन में भारत को पहला मेडल दिलाने वाली साइना नेहवाल का प्रदर्शन रियो में अच्छा नहीं रहा तो वहीं दूसरी तरफ पीवी सिंधू ने रियो में सिल्वर जीतकर इतिहास रच दिया। साइना के इस खराब प्रदर्शन और सिंधू की रियो में मेडल जीतने के बाद एक युवक ने साइना को ट्वीट किया। ‘डीयर साइना, आप अपना बैग पैक कर लो, हमें वो खिलाड़ी मिल गई है जो जानती हैं कि बेहतरीन खिलाड़ी को कैसे हराया जाता है।’

Also Read:   हिरण को खिलाए चिप्स, बन गयी बेस्ट फ्रेंड

उस युवक के ट्वीट पर साइना नेहवाल ने बेहद सादगी से उत्तर दिया- ‘हां, जरूर, सिंधू सचमुच बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही हैं’

युवक द्वारा ये ट्वीट किए जाने पर भारतीय खेल प्रशंसक उस पर बुरी तरह से भड़क गए। कईयों ने उस युवक के प्रति कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया तो कइयों ने साइना की तारीफ करते हुए उन्हें शानदार खिलाड़ी बताया। एक फैन ने ट्वीट किया कि अगर कोई बेहतरीन खिलाड़ी हमें मिली है तो उसका स्वागत होना चाहिए, किसी आइकन की उनसे तुलना नहीं की जानी चाहिए। एक फैन ने लिखा कि- साइना पूरा देश आपको चाहता है। आपको इस तरह के सिरफिरे की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। ऐसे लोग आपके समय के हकदार नहीं हैं। एक फैन ने ट्वीट किया, साइना देश की पहली महिला बैडमिंटन खिलाड़ी हैं जो दुनिया की नंबर एक खिलाड़ी बनीं। ट्विटर पर खुद का अपमान होता देख उस युवक ने साइना से माफी मांगी।

Also Read:   दिल्ली में फिर से एक महिला ने किया नाबालिग लड़के का रेप, कोर्ट ने ये सुनाया फैसला

उस युवक ने साइना से माफी मांगते हुए लिखा कि- ‘साइना मैं आपको तकलीफ पहुंचाने के लिए माफी मांगता हूं। मेरा ऐसा मतलब नहीं था, मैं एक फैन के तौर पर आपको बहुत चाहता हूं, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं।’ इस माफीनामे के बाद साइना ने ट्वीट किया- ‘नो प्रॉब्लम मेरे दोस्त, ऑल द बेस्ट टू यू’।

Also Read:   रोते बच्चे को देख बंदर का आ गया उस पर प्यार! देखें मजेदार वीडियो

No more articles