क्या आप जानते हैं कि आखिर किस उम्र में लोगों को सर्वाधिक सेक्स की चाह होती है। आज दुनिया में सेक्स को लेकर हर वर्ग जागरूक है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग सभी लोग  सेक्स के तरीकों की जानकारी अपने पास रखते है। आमतौर पर यह कहा जाता है कि युवाओं में सेक्स को लेकर काफी उत्सुकता होती है और यह काफी हद तक सही भी है, क्योकि जैसे-जैसे व्यक्ति जवानी के पड़ाव को छूता है वैसे-वैसे उसके मन में सेक्स को लेकर ललक बढ़ती जाती है। लेकिन क्या यही वह उम्र है जिसमे सर्वाधिक सेक्स की चाह हैजी नही, हम आपको बताते है कि सेक्स की उत्सुकता की सही उम्र क्या है।

एक रिसर्च से सामने आया है कि 60 से लेकर 84 वर्ष तक के बुजुर्ग उम्र के बढऩे के साथ-साथ यौन संबंधों को लेकर और भी सजग होते जाते है। इसके साथ ही वे संबंध बनाने के लिए अधिक से अधिक खर्च भी करते है। रिसर्च ही यह भी बताती है कि करीब 59 फीसदी बुजुर्ग सेक्स के टाइम कंडोम का इस्तमाल भी जरुरी नहीं समझते है। यानि अब आप अपने जेहन से इस बात को निकाल सकते है कि बुजुर्गो में सेक्स की चाहत नहीं होती।

 

Also Read:   Never do these things when you are in bed with the partner

ऐसा तो एक रिसर्च में सामने आया है। रिसर्च बताती है कि 60 साल से अधिक की उम्र के लोग यौन संबंध बनाने को लेकर कुछ अधिक उत्सुक होते है। जी हाँ, साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इस वर्ग के लोग संबंध बनाते वक़्त किसी तरह का प्रोटेक्शन लेने को भी अवॉइड करते है।

Also Read:   फ्रांस आतंकी हमले में फंसे सभी भारतीय सुरक्षित
No more articles