एक 22 साल की लडकी है, जो सिर्फ बुजुर्ग मर्द के साथ ही सेक्स करने में इच्छुक है। उस लडकी को जवान मर्द भाते ही नहीं। जी हां आप सुनकर हैरान हो जाएंगे कि आस्ट्रेलिया के ड्यूरेक सिटी में रहने वाली 22 साल की मेकरिन पिछले 8 सालो से सिर्फ बुजुर्ग मर्द से सेक्स करती आ रही है।

मेकरिन अब तक 66 बुजुर्ग मर्दों से सेक्स कर चुकी है। मेकरिन कहती है कि उन्हें रोज़ एक नया बुजुर्ग मर्द से सेक्स मिले तो उनका दीन सफल हो जाए। मेकरिन के पेरेंट्स बेहद परेशान है। वो चाहते है कि मेकरिन की शादी किसी युवा मर्द के साथ करवा दी जाए, लेकिन मेकरिन शादी करना ही नहीं चाहती। उसकी चाहत है कि वो जिंदगी भर कुवारीं रहकर बुजुर्ग मर्दों के साथ सेक्स करती रहे।

Also Read:   जब महिला ने न्यूड होकर की बाइक की सवारी, देखें वीडियो

मेकरिन कहती है कि उन्हें बुजुर्ग मर्द से सेक्स करने पर ही सेटिस्फेक्शन मिलती है। दरअसल मेकरिन अपने माता-पिता की अकेली औलाद है। हमेशा काम के सिलसिले में मेकरिन के पेरेंट्स उसे घर मे अकेला छोड़ जाते थे। मेकरिन के अनुसार उनके घर में 2 बुजुर्ग मर्द नौकर काम करते थे। 14 साल की उम्र में जब मेकरिन को सेक्स का एहसास हुआ तो बुजुर्ग मर्द नौकर के साथ सेक्स करने का अलावा उसके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था। उसने बारी-बारी दोनों ही बुजुर्ग मर्द से सेक्स का सालों तक खुलकर आनंद उठाया। लेकिन जिस दिन उसके पेरेंट्स को इस बात की भनक लगी, उसी दीन दोनों नौकरों को नौकरी से निकाल दिया।

Also Read:   यहां वर्जिन लड़कियों की नहीं होती शादी? यौन संबंध को लेकर इन देशों में है ये नियम
No more articles