मुंबई के एक बड़े बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी को 5 करोड़ की लैंम्बोर्गिनी कार गिफ्ट की और जैसे ही उनकी पत्नी अपनी कार लेकर निकलीं वैसे ही एक ऑटो वाले ने कार में टक्कर मार दी। बीजेपी नेता की पत्नी के एक्सीडेंट का ये वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

नरेंद्र मेहता ने पत्नी के बर्थडे पर उन्होंने पांच करोड़ की लैंम्बोर्गिनी कार गिफ्ट की। जिसके बाद उन्होंने मीरा भायंदर इलाके में एक ऑटो वाले को टक्कर मार दी। इस टक्कर में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

Also Read:   अंतिम संस्कार के बाद भी ज़िंदा बच गई वो!

5 करोड़

वायरल हुआ वीडियो

जिस वक्त मेहता की पत्नी ने ऑटो में टक्कर मारी उसी वक्त किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त नरेद्र मेहता का बेटा भी कार में सवार था। घटना के तुरंत बाद मेहता मौके पर पहुंचे। उन्होंने पहले गाड़ी की हालत देखी और इसके बाद अपने ड्राइवर से बात करने लगे।

Also Read:   पाकिस्तानी हैकर्स भारतीय पायलट्स को देशभक्ति गाने सुनाकर कर रहे है परेशान

घटना की जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि उस दिन गाड़ी उनकी पत्नी सुमन मेहता ही चला रही थी। मगर जिस तरह से वायरल वीडियो में घटना दिखाई दे रही है वैसा कुछ भी नहीं है।  ये उन्हें बदनाम करने की शाजिश है।

बीजेपी नेता

उन्होंने कहा कि मैं एक राजनेता हूं इसलिए ये वीडियो इतनी जल्दी वायरल हो गया वर्ना रोज कितने एक्सीडेंट होते है, कोई नहीं पूछता।

Also Read:   इस ऐप के जरिए PM मोदी को सीधे भेजिए जन्मदिन का बधाई संदेश

पुलिस का कहना है कि अभी तक ऑटो वाले की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। उन्होंने कहा कि अगर कोई शिकायत आती है तो कार्रवाई जरुर होगी।

<blockquote class=”twitter-video” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>WATCH: BJP MLA Narendra Mehta&#39;s wife rams newly gifted Lamborghini into an auto rickshaw, in Maharashtra (Aug 27th)<a href=”https://t.co/k1HAvFJTOe”>https://t.co/k1HAvFJTOe</a></p>&mdash; ANI (@ANI_news) <a href=”https://twitter.com/ANI_news/status/770650294254391296″>August 30, 2016</a></blockquote>
<script async src=”//platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>
Courtesy: ANI
No more articles