महिलाओं के टॉयलेट पर मर्दों का कब्जा

woman_toilet_28_10_2016

मुंबई के शिवड़ी रेलवे स्‍टेशन पर बने महिलाओं के टॉयलेट पर पुरुषों ने कब्‍जा कर लिया है और कुछ ऐसे काम करते हैं जिन्‍हें जानकर आप भी चौंक जाएंगे।

खबरों के अनुसार रेलवे स्‍टेशन पर बना महिलाओं का टॉयलेट नशेड़‍ियों का अड्डा बन चुका है और वो यहां घुसकर घंटों ड्रग्‍स का नशा करते रहते हैं। इसके चलते रेलवे स्‍टेशन पर आने वाली महिला यात्रियों को मुश्क‍िलों का सामना करना पड़ता है।

Also Read:   इस एक्ट्रेस पर करते हैं लोग डबल मीनिंग कमेंट

प्‍लेटफार्म नंबर 1 पर बने इस टॉयलेट में जब एक सजग व्‍यक्ति ने मर्दों को घुसते देखा तो पता लगाया। अंदर जाकर देखा तो वो लोग वहां नशा कर रहे थे, इस व्‍यक्ति ने ऐसा करते नशेड़‍ियों का वीडियो बना लिया। बुधवार को बनाए गए इस वीडियो में नशेड़ी टॉयलेट के अंदर नशे की सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

नाम ना बताने की शर्त पर इस व्‍यक्ति ने बताया कि मौके पर कोई पुलिसवाला नहीं था ताकि इन्‍हें रोका जा सके। जहां एक तरफ रेल मंत्री बड़ी-बड़ी बातें करते हैं वहीं दूसरी तरफ नशेड़ी महिलाओं के टॉयलेट में घुसकर नशा कर रहे हैं। मौके पर मौजूद एक महिला यात्री अनीता नेब ताया कि यह हर रोज की कहानी है। प्‍लेटफार्म पर अकेली महिला को निकलने में डर लगता है।

Also Read:   ले आईब दुल्हनिया पाकिस्तान से, देखिए वीडियो

एक एक्टिविस्‍ट समीर ने बताया कि ज्‍यादातर रेलवे स्‍टेशनों पर इस तरह की गैंग्‍स का कब्‍जा हो गया है। यह बेहद गंभीर अपराध हैं और महिलाओं के लिए खतरनाका भी। आरपीएफ और जीआरपी ने कार्रवाई करना चाहिए।

मामले को लेकर सेंट्रल रेलवे मुंबई के सीनियर डिविजनल सिक्‍युरिटी कमिश्‍नर सचिन भलोड़े ने कहा कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो हम उन्‍हें पकड़ सकते हैं।

Also Read:   बॉस करता था अश्लील बातें, तंग आकर महिला ने ले ली अपनी जान!
No more articles