प्रेजिडेंट स्टेट में 40 साल से गुफा बनाकर रहता था यह आदमी, पुलिस ने पकड़ा हैरान करने वाला ये वाकया है प्रेजिडेंट स्टेट का जहां एक आदमी पिछले 40 सालों से एक गुफा बना कर रह रहा था और किसी को कानो कान खबर नहीं हुई।

लेकिन हालही में गश्त लगा रही पुलिस को सूचना मिली कि एक आदमी प्रेजिडेंट स्टेट के बॉडीगार्ड लाइन्स में पत्थर की दीवार को फांदने की कोशिश कर रहा है। किसी आतंकी गतिविधि की आशंका से पुलिस ने तुरंत एक टीम तैयार की और जंगल में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। आखिरकार पुलिस ने सफेद दाढ़ी वाले गाज़ी नूरल हसन को पकड़ लिया, जिसे पूछताछ के लिए चाणक्यपुरी पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

Also Read:   दिल्ली के डिप्टी सीएम पर फेंकी स्याही, आरोपी हुआ गिरफ्तार

इन्वेस्टिगेटर्स ने जब 68 साल के इस आदमी से पूछताछ की तो वे ये जानकर हैरान रह गए कि वह पिछले 40 सालों से प्रेजिडेंट स्टेट के तुगलक काल के स्मारकों के नीचे एक मैली से गुफा में रहता है, जिसे उसने खुद खोदा था। हसन वहां अपने 22 साल के बेटे मोहम्मद नूर के साथ रहता है। पिछले 20 साल से उसके पास वोटर आईडी, पासपोर्ट, वैध इलेक्ट्रिसिटी कनेक्शन है। इन सभी डॉक्युमेंट्स में पता मज़ार का पता लिखा हुआ था। हसन का कहना है कि इस सब का कार्यवाहक वही था।

Also Read:   'आप' का एक और विधायक गिरफ्तार
1 2
No more articles