घोस्ट हंटर के नाम से पहचाने जाने वाले गौरव तिवारी की उनके घर में 7 जुलाई 2016 मौत हो गई। लेकिन इस घटना ने अपने पीछे कई सवाल छोड़ दिए हैं। पुलिस के मुताबिक गौरव तिवारी ने आत्महत्या की है लेकिन उनके जानने वालों के मुताबिक गौरव तिवारी की मौत सामान्य नहीं है बल्कि गौरव की किसी भूत ने हत्या की है।

मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक गौरव की मौत ऐस्फिक्सीअ से हुई है। इस बीमारी में मरीज के शरीर में ऑक्सीजन की कमी हो जाती है और मरीज दम घुट जाता है जबकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि गौरव तिवारी ने कपड़े के फंदे से फांसी लगाई है। सच क्या है, उसकी तह तक अभी तक कोई नहीं जा सका है। गौरव के गले के चारों तरफ काले रंग का पतला निशान पाया गया था।

Also Read:   झारखंड में पढ़ाया जाएगा अब डायन के बारे में!

पैरानॉर्मल एक्सपर्ट बनने से पहले गौरव तिवारी पायलट हुआ करते थे। गौरव अपने पायलट के करियर से संतुष्ट नहीं थे। इसी दौरान उन्होंने अपना घर शिफ्ट किया। जिस घर में गौरव रहने के लिए गए उस घर को लोग भुतहा जगह के नाम से जानते थे। बस उस घर ने गौरव के करियर को नई दिशा दे दी। इसके बाद गौरव ने पुराने करियर को अलविदा कहा और मेटाफिज़िक्स की क्लास ज्वाइन कर ली। पढ़ाई खत्म करते करते गौरव ने करीब 80 केस को हल करने की कोशिश की। जिसके बाद वो प्रोफेशनल पैरानॉर्मल एक्सपर्ट बन गए।

Also Read:   डांसिंग की दुनिया के प्रभु को पड़ा पैरालिसिस अटैक, हॉस्पिटल में एड्मिट

गौरव की ज़िंदगी में कई बार ऐसे मौके आए जब गौरव को भूतों से दो-दो हाथ करने पड़े। गौरव का मानना था कि कुछ ऐसी ताकतें हैं जिनके बारे में वर्णन नहीं किया जा सकता। ऐसा ही एक वीडियो है जिसमें गौरव भूत से बात कर रहे हैं।

Also Read:   उम्र के इस पड़ाव मे होती है सर्वाधिक सेक्स की चाह

ये हॉन्टिंग आस्ट्रेलिया का वीडियो है। इसके अलावा गौरव तिवारी कई टीवी शोज़ में आ चुके थे। सनी लियोन के साथ हॉन्टेड वीकेन्ड्स, एमटीवी गर्ल्स नाइट आउट विथ रणविजय में भी गौरव दिखे थे, इसके अलावा तमाम न्यूज़ चैनल्स जैसे लाइव इंडिया, एबीपी, आजतक, ज़ीटीली वगैरह पर भी गौरव पैरानॉर्मल एक्सपर्ट के तौर पर पैनल में शामिल हो चुके थे। हाल ही में उनका एक एपीसोड फियर फाइल्स में भी आया था।

No more articles