पत्नी को कई बार आवाज देने के बावजूद उसके ना सुन पाने से एक पति इतना नाराज हुआ कि उसने अपनी गर्भवती पत्नी को चाकुओं से गोद डाला। उत्तर पश्चिम दिल्ली के रानी बाग इलाके की यह घटना है। हालांकि जब पत्नी को खून से लथपथ देखा तो पति इतना घबरा गया कि उसने खुद ही पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read:   प्रेमी-प्रेमिका को पहले किया निर्वस्त्र, फिर पूरे गांव में घुमाया

पुलिस ने बताया कि घायल महिला की पहचान 26 वर्षीय रीता के रूप में हुई है। रीता और उसका पति अजित पीतमपुरा गांव में किराए पर रहते हैं। रीता पश्चिम बंगाल की है और आरोपी बिहार के दरभंगा का रहने वाला है। दोनों ने प्रेम विवाह किया है। पति एक रेस्टोरेंट में काम करता है और पत्नी रीता कार्ड छपाई फैक्ट्री में काम करती है। इधर रीता तीन माह से गर्भवती थी और घर में खर्च को लेकर दोनों में झगड़ा भी चल रहा था।

Also Read:   फिल्मी है जुड़वा भाईयों की कहानी, एक के एक्सीडेंट से दूसरे का टूट जाता है हाथ

गुरुवार देर रात को रीता छत पर सो रही थी। रेस्टोरेंट से ड्यूटी करके अजित लौटा तो उसने दरवाजा खोलने के लिए अपनी पत्नी को आवाज दी। करीब एक घंटे तक आवाज लगाने के बाद जब रीता ने सुना तो वह नीचे आई। लेकिन इससे नाराज अजित ने घर में घुसते ही सब्जी काटने वाले चाकू से अपनी पत्नी पर टूट पड़ा। रीता के पेट, छाती और पीठ पर चाकू के घाव हैं। फिलहाल रीता की हालत गम्भीर बताई जा रही है।

Also Read:   इंद्र देव को खुश करने के लिए 3,000 बकरों की बलि!

No more articles