अक्सर मर्दों का एक बड़ा सवाल होता है कि वह कैसे अपनी महिला साथी को बेड पर खुश कर सकें? लेकिन अब घबराने की बात नहीं हैं बस कुछ ची़ज़ें हैं जिनका आपको ख्याल रखना है। उसके बाद पूरा गेम आपके नाम हो जाएगा।

ओरल सेक्स
पुरुषों की भांति महिलाओं को भी ओरल सेक्स पसंद होता है। एक रिसर्च के अनुसार कई महिलाएं ओरल सेक्स से जल्दी चरमसुख तक पहुंचती हैं। महिलाएं सेक्स के दौरान प्राइवेट पार्ट्स पर की गई शरारत को वह अधिक पसंद करती है।

sex11

धीरे-धीरे आगे बढ़ें
फोरप्ले और इससे आगे बढ़ते समय जल्दबाजी ना दिखाएं। उनके मूड के अनुसार अपनी लय बनाएं। इंटरकोर्स भी आराम-आराम से करें और फिर अगर जरूरत हो तो गति बढ़ाएं।

Also Read:   सेक्स के दौरान क्यों रोती हैं महिलाएं, चौंक जाएंगे आप

ध्यान केंद्रित रखें
सेक्स के दौरान महिला पार्टनर को खुश करने के लिए उनके पूरे शरीर को समान रूप से प्यार करना जरूरी है, साथ ही इस दौरान मन को भटकने ना दें।

सेंसिटिव पार्ट्स को पहचानें
जरूरी नहीं कि आपकी फीमेल पार्टनर के ब्रेस्ट ही उनके सबसे सेंसिटिव पार्ट्स हों। हो सकता है गर्दन या कान के पीछे, स्तनों के नीचे, नाभि पर या कमर पर किस करना उनको ज्यादा तड़प पैदा करे।

sex1

प्रयोगात्मक बनें
महिलाओं को सेक्स के दौरान नए प्रयोग करना काफी अच्छा लगता है। वूमेन ऑन टॉप या डॉगी स्टाइल सेक्स पॉजिशन उनको नयेपन का अनुभव करा सकती है। ऐसी पॉजिशन जिनमें महिलाएं आनंद ले, अवश्य आजमानी चाहिए।

Also Read:   शादीशुदा मर्द क्यों बनाते हैं 'गर्लफ्रैंड' से संबंध!

फोरप्ले
सेक्स के दौरान फोरप्ले एक ऐसी चीज है जिसके फायदे अनेक हैं। यह सेक्स से पहले महिला को तैयार करने में मदद करता है। किसिंग, नाजुक अंगों पर हाथ फिराने और अन्य कई माध्यमों से पहले उन्हें तैयार करने की कोशिश करें।

शरारतें करें
महिलाओं को संतुष्ट करने और उन्हें सेक्स से पहले तैयार करने के लिए कुछ शरारतें करना भी अच्छा होता है जैसे होठों को संवेदनशील अंगों पर फिराना, किसी और तरीके से देह को छूना महिलाओं, जीभ से नाजुक अंगों का स्‍पर्श आदि भी महिलाओं का मन मचलाने के लिए काफी होता है।

Also Read:   खूबसूरत हसीनाओं के चेहरे रैम्प पर क्यों हो जाते हैं भावहीन, ये है वजह

sex111

ढील ना छोड़ें
सेक्स के दौरान अपनी पकड़ को बिलकुल भी कमजोर ना बनने दें। एक बार लय बना लेने के बाद उसे मुकाम तक पहुंचाकर ही दम लें। चरमसीमा या ऑर्गेज्म के दौरान अपनी महिला साथी को कसकर पकड़ें।

तारीफ करें
अकसर महिलाओं को शिकायत रहती है कि पुरुष डिस्चार्ज होने के बाद चुपचाप सो जाते हैं। तो अगर आप अपनी महिला साथी को बेड पर अधिक खुश करना चाहते हैं तो अगली बार उनसे “उन” हसीन लम्हों के बाद बात करें और उनकी तारीफ करें।

बेड पर महिलाओं को हल्का मसाज देना या साथ में नहाने से भी उन्हें अधिक आनंद की अनुभूति होती है।

No more articles