ज़रा सोचिए आप समुद्र में कुछ पकड़ने के लिए तैर कर जाएं अचानक आपको शार्क नज़र आजाए तो आपका क्या होगा। अक्सर देखा जाता है की लड़के हमेशा लड़कियों के सेक्सी अदाओं को देख कर फिसल जाते हैं। कभी कभी खुद को स्मार्ट समझते हुए उनका पोपट भी बन जाता है। लेकिन क्या करें जनाब ये मर्द ज़ात होती ही ऐसी है। जिंदगी भर भी कोई महिला अगर इनका पागल बाएगी तब भी इनको अक्ल नहीं आएगी बल्कि उनके जाल में फंस कर पागल बनते रहेंगे।

Also Read:   वरुण-परिणीति का जबरदस्त डांस, सोशल साइट्स पर हुआ वायरल

इस वीडियो में देखें इस महिला के दिमाग में आई एक खुराफात। इसने अपनी ब्रा उतार कर खुद को छुपा लिया एक तौलिये के पीछे। उसके बाद एक दूसरी ब्रा को रस्सी में बांध कर पानी में फेंक दिया और उसका एक सिरा उसी की टीम के दूसरे बंदे ने पकड़ लिया। अब वह महिला वहां पानी में मस्ती कर रहे किसी भी अंजान युवक को पकड़ती है और कहती है कि मेरी ब्रा पानी में बह गयी है आप प्लीज़ ला सकते हैं?

Also Read:   दो साल के मासूम के साथ अकेले में नैनी ने किया ऐसा काम सुनकर दिल दहल जाएगा आपका!

अब लड़के तो लड़के ही होते हैं बिना कुछ सोचे समझे कूद पड़ते हैं पानी में लेकिन जब तैर कर उस ब्रा के पास पहुंचते हैं तो अचानक ब्रा वहां से गायब हो जाती है और एक नकली शार्क वहां आजती है। बस फिर क्या शार्क देखते ही जो सारे मर्दों की हवा खराब होती है तुरंत भागते हैं समुद्र के किनारे की तरफ।

Also Read:   'Lingerie' thief caught in north Melbourne!

खैर इससे पहले इन मर्दों की हालत और खराब हो जाए यह महिला और उसकी टीम के मेम्बर बता देते हैं कि यह एक मज़ाक था।

No more articles