Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

भूत ने की एेसी हरकत जो देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे, जैसा की आप सब जानते हैं कि इस धरती पर अगर इंसान हैं तो आत्मा भी है। जो भले ही हमे दिखाई ना दें लेकिन अपने होने का एहसास वो हमे करवा ही देती है।

यही वजह है आप अक्सर भूत प्रेतों की कहानियां या किस्से सुनते हैं की कैसे उन्होने किसी इंसान के जिस्म का इस्तेमाल कर आपने होने का एहसास करवाया हो। जैसा की आप जानते ही हैं कि हमारे ईर्द-गिर्द अक्सर (पैरानॉर्मल) असमान्य घटनाएं होती रहती हैं जिनका एहसास हमें नहीं होता। पैरानॉर्मल गतिविधियों के जानकारों का मानना है कि ऐसी (आत्मा की) हरकतों को डिजिटल रिकॉर्डर से कैमरे में कैद किया जा सकता है। कुछ ऐसा ही वीडियो आजकल इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Also Read:   Depression and stress may alter your gene!!

यह वीडियो आयरलैंड का है। जहां एक महिला ने अपने रसोईघर में होने वाली पैरानॉर्मल गतिविधियों को रिकॉर्ड करने का दावा किया है। यह भी हो सकता है कि लोगों को डराने के लिए इस महिला ने नायलान के बारीक धागों से रसोईघर की चीजों को आपस में बांधा और वीडियो तैयार किया हो। लेकिन वीडियो को एक बार देखने से यही लगता है कि महिला के किचन में कोई है जो वीडियो में दिखाई नहीं दे रहा है।

Also Read:   The Amityville Horror house has new owners!

अगले पेज पर देखिये वीडियो 

Prev1 of 2
Use your ← → (arrow) keys to browse

No more articles