फरीदाबाद/ एक भूखे अजगर को बकरी का निवाला मंहगा पड़ गया । हुआ यूं कि बकरी का सींग अजगर के पेट में फंस गया। अजगर बकरी को जितना हजम करे की कोशिश कर रहा था, उसका दर्द उतना ही बढ़ता जा रहा था।

लगातार दर्द झेल रहे अजगर ने लगभग साढ़े चार घंटे के बाद बकरी को उगल दिया। इसके बाद वाइल्ड लाइफ की टीम अजगर को पकड़कर ले गई। घटना फरीदाबाद के गोठड़ा मोहब्बताबाद की है।

Also Read:   इन 3 ट्रेनों के किराए में बंपर बढ़ोतरी, फ्लाइट के रेट पर मिलेगा ट्रेन का टिकट

गांव के पंचायत सदस्य दीपक भड़ाना ने बताया कि गांव से कुछ दूरी पर जंगल में सोमवार 3 बजे एक चरवाहा अपनी बकरियां चरा रहा था। तभी उसे एक बकरी गायब मिली। आसपास देखा तो कुछ ही दूरी पर एक अजगर उसकी बकरी को अपने मुहं में दबाए बैठा था। जब तक चरवाहे को पता चला बकरी का आधा शरीर अजगर के मुंह में जा चुका था। बकरी का सींग अजगर के शरीर के अंदर चुभ रहा था और अजगर असामान्य व्यवहार भी कर रहा था। चरवाहे ने इसकी जानकारी गांव में दी तो आसपास के गांव के लोग इकट्ठा हो गए।

Also Read:   ये हॉट एंड सेक्सी ब्यूटीफुट डॉटर्स करेंगी बॉलीवु़ड में एंट्री

गांव वालों ने पुलिस व वाइल्ड लाइफ को इसकी जानकारी दी। वाइल्ड लाइफ के लोग नहीं पहुंचे तो गांव वाले ही अजगर का मुंह दबाकर उसे गांव में ले आए। इसके बाद अजगर ने बकरी को उगलना शुरू कर दिया, लेकिन बकरी का सींग अजगर के मुंह में ही फंसा रहा । काफी मशक्कत कर साढ़े 4 घंटे के बाद लगभग 7.30 बजे गांव वालों ने सींग को अजगर के मुंह से निकाला। तब अजगर ने बकरी को उगला। इसके बाद वाइल्ड लाइफ के कर्मचारी अजगर को पकड़कर ले गए।

Also Read:   170 साल में भारत में सबकी आय होगी बराबर
No more articles