हर रिश्ता प्यार से शुरू होता है लेकिन उस रिश्ते को उसी रूप में बनाए रखने के लिए जरूरी है कि दोनों ओर से कोशिशें होती रहें। रिश्ता चाहे जो भी हो यदि उसे सहेजकर ना रखा जाए तो फिर रिश्ते को बिखरने में देर नहीं लगती। चाहे फिर वह रिश्ता कितना ही पुराना क्यों ना हो।

जब दो लोग आपस में मिलते हैं तो दोनों के बीच में बहुत कम बातें ही एक जैसी होती हैं। दोनों के बीच कई बातों पर असहमति भी होती है और कई बार तो उन्हें एक-दूसरे के व्यवहार पर गुस्सा भी आता है लेकिन साथ रहते-रहते ये आदतें खुद ही बदल जाती हैं।

Also Read:   1300 बच्चों का पिता है ये पोस्टमैन, जानिए और भी बातें

ज्यादातर लड़कियों को शिकायत होती है कि लड़के अपनी बात बताते वक्त उनसे पूरे ध्यान की उम्मीद करते हैं लेकिन जब वो कुछ कहती हैं तो वे ध्यान ही नहीं देते हैं।

अगर आप भी उन पुरुषों में से हैं जो घर से जुड़े सारे फैसले अकेले लेते हैं, तो आपको बता दें कि लड़कियां ऐसे लड़कों को कभी पसंद नहीं करती हैं। लड़कियों को लगता है कि उनका पार्टनर उन्हें कमतर आंकता है और खुद को ही सर्वश्रेष्ठ मानता है।

Also Read:   बेघर महिलाओं के लिए ऑफर, किराए के बदले करना पड़गा सेक्स!

ये समस्या लगभग हर लड़की को होती है। उसे लगता है कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसकी तारीफ नहीं करता है और न ही उसे महत्व देता है। हर लड़की उम्मीद करती है कि उसका पार्टनर सबके सामने उसकी तारीफ करे।

ज्यादातर पुरुष अंतरंग संबंधों के तुरंत बाद सो जाते हैं। लड़कियों को लड़कों की ये आदत बहुत बुरी लगती है। उन्हें उम्मीद होती है कि उनका पार्टनर उनके साथ कुछ देर तक प्यार भरी बातें भी करें।

Also Read:   Women fact revealed: This is what your sex fantasy tells about you!

 

 

No more articles