जी हां, अगर आप भी इन 4 बेस्ट कामसूत्र पोजिशन को जानते हैं तो ये आपके सेक्स लाइफ के लिए वरदान साबित हो सकता है। हालांकि कामसूत्र दुनिया का सबसे पुरानी सेक्स विद्या है जिसमें 64 पोजिशन के बारे में बताया गया है। लेकिन सेक्स के दौरान 64 पोजिशन ट्राई करना काफी मुश्किल काम है। जाहिर है इन पोजिशन को अपनाने में मसल्स को कई तरह से घूमाना होता है ऐसे में आप कभी भी इन पोजिशन को ट्राई कर सकते हैं।

टेक्निकली रूप से कहा जाता है कि सेक्स एक जादुई और दिलचस्प क्रिया है। हम दो लोग खास पोजिशन में होते हैं और गुरुत्वाकर्षण के नियम की तरह उकसा रहे होते हैं। इस क्रिया में मसल का तेजी से मूव करना और सांसों का तेज झोंका तब तक चलता है जब तक कि तरल पदार्थ एक्सचेंज न हो जाए। यह सच है कि सेक्स आपको बोर करने के साथ थका भी सकता है वहीं दूसरी तरफ आपके लिए मजेदार और लाभकारी भी हो सकता है। इसके लिए जरूरत है कुछ खास तरीकों की।

Also Read:   अब लड़कियों को घूरने से ठीक होगी बीमारी

सेक्स थकाऊ के बदले मजेदार हो सकता है यदि आप अपने बेड की फिजा पॉजिटिव बनाने की भरपूर कोशिश करें। आप अपने पार्टनर के साथ ऐसी फिजा में बेहद कम्फर्ट महसूस करेंगे। आप सेक्स के दौरान इन बातों का ध्यान दें कि क्या सब कुछ नैचरल तरीके से हो रहा है? यदि ऐसा है तो सेक्स आपके लिए थकाऊ नहीं बल्कि मजेदार और दिलचस्प होगा।

स्पून पोजिशन
अगर आप दोनों की हाइट में ज्यादा फर्क है तो स्पून पोजिशन बेस्ट रहेगी। दोनों एक तरफ बैठ जाइए। आप उसके पीछे रहिए। इस तरह के मजेदार मूव्स से आप एक-दूसरे में खो जाएंगे। यह पोजिशन किसी भी बॉडी टाइप के लिए बेस्ट है।

Also Read:   जिगरी दोस्त सात साल तक उसकी बीवी के साथ करता रहा सेक्स, उसे पता ही नहीं चला

हालांकि कुल मिलाकर बात इतनी सी है कि आप अपने सेक्स पार्टनर के साथ बेड पर जमकर इन्जॉय करें। बेड के लिए कोई खास रूल्स नहीं होते। इसमें नियम से ज्यादा जरूरी यह है कि दोनों के बीच प्रेम कितना है।

मोटापे से परेशान हैं तो इसे अपनाएं
वो अपने पीठ के बल लेटी हो और अपने घुटने अपने पेट की तरफ मोड़ ले। आप उसकी टांगों के बीच खड़े हो जाइए और पेनिट्रेशन के वक्त टांगों को ऊपर उठाइए। इसी तरह से डॉगी स्टाइल अच्छी पोजिशन होगी जो कि आप दोनों पार्टनर्स के लिए बेहतर होगी।

Also Read:   4 संकेत की आप एक-दूसरे के लिए पर्फेक्ट मैच हैं

पार्टनर का वेट नॉर्मल हो और आप ओवरवेट
अपनी पार्टनर के पीछे की तरफ से थोड़ा झुकाएं फिर आप अपने घुटने के बल थोड़ा नीचे ती तरफ झुक जाएं और पेनिट्रेट करें। हम इस पोजिशन को कह ‘रिवर्स काउगर्ल’।

वेट नॉर्मल हो और पार्टनर कामुक तब
अपनी पार्टनर के पैर से लेकर वह अपनी एक टांग के सहारे खड़ी होगी और दूसरी टांग को फ्लेक्सिबिलिटी के हिसाब से ऊपर उठाइए। पेनिट्रेशन के लिए धीरे से उसके करीब आइए। इसके अलावा आप एक और पोजिशन अपना सकते हैं। अपने पार्टनर को बेड या टेबल पर लेटा दीजिए और आप एक दम उसके किनारे पर आ जाइए। पार्टनर की लेग्स को छत की तरफ उठाइए और पेनिट्रेट कीजिए। इस पोजिशन को बटरफ्लाई पोजिशन कहते हैं।

 

No more articles