आजकल की बिजी़ लाइफ में लोग सेक्‍स का पूरा मजा नहीं ले पाते। एक ओर ऑफिस में बॉस की टेंशन और घर में मेहमान, ऐसे में सेक्‍स के लिए पर्याप्‍त समय निकालना काफी मुश्‍किल है।
13-risky-sex.w529.h352
आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्‍स देंगे जिनकी मदद से चंद पलों में आप सेक्‍स का मजा ले सकते हैं। मगर इसके लिए आपको और आपके साथी दोनों की सहमती होना जरूरी है। मूवी थियेटर एक ऐसी जगह है जहां पर आप अपने साथी को पूरा समय दे सकते हैं। मगर इसके लिए मूवी थियेटर का चयन जरा सोच समझ कर करें, जैसे उस दिन थियेटर में ज्‍यादा भीड़ न हो, हो सके तो वीकेंड का दिन न चुने। अक्‍सर स्‍टूडेंट इसका काफी फायदा उठाते हैं। तो जब भी आपके पास घर में एक दूसरे को करीब से छूने का समय न मिले तो मूवी थियेटर में एक दूसरे के साथ एंज्‍वाय कर सकते हैं।
47037838
लिफ्ट में अगर आप एक प्रोफेशनल है और काम करने के बाद थोड़ा रिलेक्‍स होना चाहते हैं तो इसके लिए लिफ्ट भी एक अच्‍छी जगह है जहां आप कुछ पलों के लिए लिफ्ट को रोककर अपने पार्टनर के साथ सेक्‍स कर सकते हैं। क्लब और रेस्तरां सेक्स फैंटसीज पसंद करने वालों के लिए क्‍लब और रेस्‍तरा भी बेहतर जगह है जहां अकेले में एक दूसरे के साथ खूब एंज्‍वाए किया जा सकता है। टीनएज में ऐसा सेक्‍स अक्‍सर पसंद किया जाता है।
1c9d6-oopsmomentofbollywoodactresses13
कार में सेक्‍स करने का तरीका काफी पुराना है मगर इसे आज भी सबसे अच्‍छा तरीका समझा जाता है, अगर आपकी कार बड़ी है तो बैक सीट में आराम से सेक्‍स का मजा लिया जा सकता है।

Also Read:   विधवा से सेक्स करते गिरफ्तार हुए इस्लामी संगठन के पदाधिकारी
No more articles