सलमान खान के भाई अरबाज़ खान हाल ही में अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक की खबरों को लेकर चर्चाओं में थे। लेकिन अब जो खबर आई है उसे सुनकर आप रह जाएंगे दंग।

खबर है कि अरबाज़ की ज़िंदगी में किसी और की एंट्री हो चुकी है। जी हां, हाल ही में अरबाज़ खान को गोवा में वैकेशन एन्जॉय करते हुए एक मिस्ट्री गर्ल के साथ स्पॉट किया गया। अरबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “लवली येलो मेहरा के साथ ‘गो विद द फ्लो ‘सुपर लंच, ग्रेट चैट और वंडरफुल टाइम”। 

आपको बता दे कि जिस लड़की के साथ अरबाज़ खान गोवा में वैकेशन एन्जॉय कर रहे हैं वो है येलो मेहरा जो पेशे से मॉडल कम रेस्टोरेटर हैं और इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। वे गोवा में ही रहती हैं।

 

ऐसा लगता है कि मलाइका और अरबाज़ क रिश्तों की नीव अब डगमगाने लगी है और अब अरबाज़ को भी लगने लगा है कि मलाइका अब उनकी ज़िंदगी में वापस लौटकर नहीं आएंगी तभी तो वो अकेले ही गोवा पहुंच कर येलो के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहें है। वहीं मलाइका भी बेटे अरहान के साथ हॉलिडे पर गईं हैं।

Also Read:   कोबरापोस्ट एक्सक्लूसिव: निलंबित दलित जज का आरोप हाई कोर्ट जज ने की जातिगत टिप्पणी और मारपीट

इंस्टाग्राम पर येलो और अरबाज़ की तस्वीरें देखकर फेन्स येलो को उनकी गर्लफ्रेंड समझ बैठे और फिर फेन्स ने कई तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए। लेकिन मलाइका अरबाज़ की इस नई गर्लफ्रेंड को लेकर क्या कहती हैं यह तो वक्त ही बताएगा।

Also Read:   बाप रे! सड़क पर अचानक कैसे चलने लगा यह कूड़े का थैला

No more articles