लोग अपनी सेक्स पॉ वर बढ़ाने के लिए क्या क्या नहीं करते हैं। कोई दवाई खाता है तो कोई फल या खास आयुर्वेदिक दवा, लेकिन आपको बता दें कि हिमालय पर पाया जाने वाला एक कीड़ा भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसे खाने के बाद लोगों की सेक्स लाइफ में सुधार हुआ है।

Chinese

सेक्स ड्राइव को बढ़ाने वाले इस कीड़े का नाम है यार्सागुम्बा। जिसकी कीमत हजारों में नही बल्कि लाखों में आंकी जाती है। सबसे मंहगी कीमत पर मिलने वाले कीड़े को लोग लाखों रुपए में तक खरीद कर ले जाते है। भारत, तिब्बत और नेपाल में बिकने वाले इस कीड़े के गुणों को देखकर इसे आयुर्वेदिक जड़ी बूटीयों की श्रेणी में रखा गया है। जिसे हिमालयी वियाग्रा के नाम से भी जाना जाता है।

Also Read:   अब इस हिरोइन से कहा गया कि कॉम्प्रोमाइज करो तो फिल्म तुम्हारी।

sex power 1

आयुर्वेद में इसे काफी अच्छा उपचार बताया गया है जिसका सेवन करने से फायदे ज्यादा नुकसान ना के बराबर होता है। इसके कोई साइड इफेक्ट नही होते, पर दिल के मरीजों के लिये ये जान लेवा सिद्ध हो सकती है।

Also Read:   PM मोदी के साथ चाहते हैं काम करना, तो ऐसे करें आवेदन

sex_life

हिमालय के जंगली पहाड़ियों में पाये जाने वाले इस कीड़े का रंग भूरे और करीब 2 इंच लंबा होता है इसका जीवनकाल काफी कम 6 माह का होता है। यह कीड़े ठंड के दिनों में पहाड़ो पर उगने वाले कुछ ख़ास प्रकार के पौधों पर ही पैदा होते है, और गर्मी के समय में अपनी जीवनकाल पूरा करने का बाद मर जाते है। इनके मरने के बाद यह कीड़े पहाड़ियों में स्थित उन्हीं घास और पौधों के बीच बिखरे पड़े रहते है। जिन्हे एकत्रित कर उनको सुखाया जाता है फिर उसका पाउडर बनाकर इसका सेवनकर लोग अपनी सेक्स पावर को बढ़ाने इसका उपयोग करते है।

Also Read:   अब बिना वियाग्रा के ही मचाइए बेड पर धमाल और लीजिये काम उत्तेजना का मजा!

No more articles