2017 में तबाह हो जाएगा पाकिस्तान क्यों हो गए ना हैरान लेकिन ये सच है आने वाले साल में सितारों की गणना के आधार पर कहा जा रहा है कि पाकिस्तान का इस दुनिया से नामोनिशान मिट जाएगा।

बटवारे से पैदा हुआ पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान आए दिन अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है। भारत समेत दुनिया के अधिकांश देश उसे आतंकवाद को बढ़ावा देने वाला देश मान चुके हैं। पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ने परमाणु हथियारों के प्रयोग की धमकी देकर इस भविष्यवाणी की पुष्टि की है।

Also Read:   रघुराम राजन को पढ़ाने वाले इस प्रोफेसर ने छोड़ा घर, आदिवासियों को कर रहे हैं शिक्षित

मेदनी ज्योतिष के सुदर्शन चक्र की ज्योतिषीय गणना के अनुसार भारत की कुण्डली का सुक्ष्म विश्लेषण किया गया है। उसके अनुसार स्वतंत्र भारत की जन्मकुंडली में कर्क राशिस्थ चन्द्र, सूर्य, बुध, शुक्र एक साथ आकर पाकिस्तान के मूलभाव से षड़ाष्टक योग बना रहे हैं।

स्वतंत्र भारत की जन्मकुंडली वृषभ लग्न की है। कुंडली के लग्न में ही राहू, द्वितीय धनभाव में मारकेश मंगल, तीसरे पराक्रम भाव में चन्द्र, सूर्य, बुध, शुक्र और शनि, छठे शत्रु भाव में बृहस्पति और सातवें भाव में केतु बैठे हैं। जिसके स्वामी स्वयं भगवान् सूर्य हैं, मेदिनी ज्योतिष में किसी भी राष्ट्र की जन्मकुंडली का लग्न, द्वितीय, चतुर्थ, छठा और नवम् भाव अति महत्वपूर्ण होता है।

Also Read:   यूरोप में भारतीय बंजारों की धूम

वर्तमान समय में भारत की कुंडली में अनंत कालसर्प योग बन रहा है तथा राहु की महादशा 06 जुलाई 2011 से चल रही है। उसमें भी अगस्त 2016 से शनि की अंतर्दशा आरंभ हो चुकी है। इन सभी योगों के परिणामस्वरूप 15 अगस्त 2016 के बाद देश के प्रधानमंत्री पाकिस्तान के संदर्भ में कठोर कदम उठाएंगे। नतीजतन सर्जिकल स्ट्राइक हमारे सामने हैं। 26 जनवरी 2017 से शनि धनु राशि में जा रहे हैं जो दशम, दुतीय तथा पंचम भाव को पूर्ण दृष्टि से देखेंगे। शनि भारत की जन्मकुंडली में अकेले ही राजयोग कारक हैं अतः आने वाला वर्ष 2017 भारत की एकता अखंडता एवं संप्रभुता के लिए गौरवपूर्ण तथा वरदानदायक होगा।

Also Read:   दलितों के लिए मायावती के आंसू घड़ियाली हैं- बीजेपी
1 2 3 4
No more articles