टेक्सास/ 24 साल की एक महिला टीचर को उसके ही 13 साल के स्टूडेंट ने प्रेग्नेंट कर दिया। दरअसर टीचर खुद ही इस बच्चे की ओर आकर्षित थी और उसे अपनी कार से घर छोड़ने जाया करती थी। ऐसे में उसे एक दिन मौका मिला, जब स्टूडेंट का पैरेंट्स घर पर नहीं थे और टीचर ने बच्चे के साथ सेक्स किया।

alexandria-vera 6

उसके बाद तो ये रूटीन वर्क हो गया। 24 साल की टीचर जिसका नाम अलेक्जेंडरिया वेरा है, वो नियमित तौर पर अपने 13 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने लगी।

Also Read:   शराब पीने से रोकने पर पति ने किया पत्नी से ऐसा सुलूक, जानिए

alexandria-vera 4

टीचर पर 13 साल के स्टूडेंट के साथ सेक्स करने का आरोप लगा और फिर अलेक्जेंडरिया वेरा खुद ही अथॉरिटीज के समक्ष पहुंची और उसने अपना गुनाह कबूल लिया। वह बच्चा वेरा की इंग्लिश क्लास में नहीं आता था। कहा जा रहा है कि इसके बाद ही दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरूआत हुई।

Also Read:   बॉलीवुड पर मंडरा रहा है राजनीति का खतरा: अजय देवगन

alexandria-vera 2

वेरा ने इंस्टाग्राम के जरिए उस लड़के को मेसेज भेजा था। वेरा ने उस स्टूडेंट को अपना मोबाइल नंबर दिया। इसके बाद ही दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ। टेक्सस के ह्यूस्टन कोर्ट में दाखिल किए गए दस्तावेजों को मुताबिक दोनों लगभग हर दिन सेक्स करते थे।

Also Read:   One out of three women watch porn at least thrice every week according to a latest survey!

alexandria-vera 1

इन्होंने जानबूझकर अपनी रिलेशनशिप छुपाई नहीं। उस लड़के के परिवार वालों को भी इस रिलेशनशिप पर कोई आपत्ति नहीं थी। परिवार वाले दोनों से होने वाले बच्चे को लेकर उत्सुक थे।

alexandria-vera 3

स्कूल के प्रवक्ता ने कहा, ‘जब अप्रैल महीने में यह आरोप लगा तब तत्काल उस महिला टीचर को स्कूल से हटाकर प्रशासनिक छुट्टी पर भेज दिया गया।’

No more articles